fullerton personal loan बस 5 मिनट मे मिलेगा 25 लाख तक का फुलर्टन इंडिया इन्स्टंट लोन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

fullerton personal loan टाइम्स इंटरनेट की फिनटेक कंपनी ईटीमनी ने फुलर्टन इंडिया क्रेडिट के साथ पार्टनरशिप का एलान किया है. फुलर्टन इंडिया गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है. इसकी मौजूदगी देशभर में है. इस गठजोड़ के तहत 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन की पेशकश की जाएगी. बिना किसी बाधा के यह लोन कम से कम कागजी कार्यवाही के साथ दिया जाएगा.

fullerton personal loan इस साल मई में ईटीमनी ‘लोनपास सॉल्यूशन‘ के साथ कर्ज देने के कारोबार में उतरी है. लोनपास की मदद से छोटी रकम के अनसिक्योर्ड लोन लिए जा सकते हैं. इसके लिए बस ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन पर टैप करने की जरूरत है.

एक लोन चल रहा है और दूसरे की पड़ गई है जरूरत, अप्लाई करने से पहले जान लें इस सुविधा के बारे में, होंगे कई फायदे

इस सॉल्यूशन के साथ ईटीमनी को शुरुआत में ही बड़ी सफलता हाथ लगी है. लोनपास के जरिए वह सालाना 120 करोड़ रुपये के लोन बांट रही है. fullerton personal loan फुलर्टन इंडिया के साथ पार्टनरशिप के जरिए ईटीमनी को अपना दायरा बढ़ाने में मदद मिलेगी. वह देशभर में फुलर्टन इंडिया की मजबूत मौजूदगी का लाभ ले सकेगी.

इस पार्टनरशिप के तहत विभिन्न जरूरतों के लिए अनसिक्योर्ड लोन दिए जाएंगे. इनमें शादी, मेडिकल इमर्जेंसी, ट्रैवल, होम इंप्रूवमेंट इत्यादि की जरूरतें शामिल हैं.

Loansolution

बैंक ऑफ बड़ौदा पर्सनल लोन

ईटीमनी के सीईओ मुकेश कालड़ा कहते हैं, “ईटीमनी युवा भारत के लिए सबसे बड़े इंटीग्रेटेड फाइनेंशियल सर्विस मोबाइल प्लेटफॉर्म के तौर पर विकसित हुई है. fullerton personal loan बीते 18 महीनों में यह 15 गुना बढ़ चुकी है. हम अपनी पहुंच, टेक्नोलॉजी और डेटा साइंस की क्षमताओं को फुलर्टन इंडिया के साथ जोड़ रहे हैं. इसकी मदद से हम लोगों, खासतौर से युवाओं की वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकेंगे. उम्मीद है कि इस पार्टनरशिप की मदद से हम सालाना लोन वितरण को 600 करोड़ रुपये से अधिक के स्तर पर पहुंचा सकेंगे.”

शेतकऱ्यांना कर्ज नाकारणाऱ्या बँकांवर FIR दाखल करु, फडणवीसांचा बँकांना इशारा

ईटीमनी में बिजनेस हेड-लेंडिंग मानव सेठ कहते हैं, “पारंपरिक रूप से बड़े अनसिक्योर्ड लोन के लिए काफी कागजी कार्यवाही होती आई है. नतीजतन, तेज रफ्तार से लोन की तलाश में रहने वाले मिलेनियल यूजर्स (युवा वर्ग) इनसे अछूते रह जाते हैं. हम फुलर्टन इंडिया के साथ गठजोड़ को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसकी मदद से हम पुरानी सभी खामियों को दूर करके अपने ग्राहकों को शानदार अनुभव देंगे.” fullerton personal loan

Loansolution

पंजाब एंड सिंद बैंक पर्सनल लोन

इस पार्टनरशिप पर फुलर्टन इंडिया के हेड आफ डिजिटल बिजनेस निशांत जसपारा ने कहा, “हम ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां टेक्नोलॉजी में निरंतर बदलाव हो रहा है. यहां ग्राहक लगातार आगे बढ़कर डिजिटल चैनलों को अपना रहे हैं. ईटीमनी के साथ गठजोड़ डिजिटल फाइनेंशियल सॉल्यूशन प्रोवाइडर बनने की दिशा में एक और कदम है.”

इस पहल के जरिए ग्राहकों को फ्लेक्सिबल ईएमआई ऑप्शन के साथ 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन की पेशकश की जाएगी. इसमें कम से कम कागजातों की जरूरत होगी. लोन की मंजूरी, वितरण और अदायगी ईटीमनी एप के जरिए डिजिटल तरीके से होगी.


Discover more from Loansolution

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

WhatsApp Channel Follow
Telegram Group Join Now

Leave a Reply