7 days loan app list तुरंत चाहिए पैसा तो घर बैठे इन ऐप्स से मिलेगा इंस्टैंट लोन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

7 days loan app list अगर आपको कभी अर्जेंट पैसों की जरूरत होती है और आपको न तो कोई बैंक लोन दे रहा है और न ही कोई उधार दे रहा है, तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए है। कई ऐसी ऐप्स हैं जो आपको पर्सनल लोन मिनटों में उपलब्ध करा देते हैं। वैसे तो जब भी किसी को लोन लेना होता है तो वो सबसे पहले बैंक जाता है। जहां पर उसे काफी पेपरवर्क करना होता है।

इतना सब करने के बाद भी उसे लोन मिलेगा या नहीं, इसकी गारंटी नहीं होती है। लेकिन जिन ऐप्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो बिना किसी पेपरवर्क के ही आपको इंस्टैंट लोन उपलब्ध करा देते हैं। आप स्कैन्ड डॉक्यूमेंट्स के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इन ऐप्स के बारे में।

7 days loan app list

👉झटपट मिलेगा 10 हजार रुपये का लोन, SBI करेगी मदद👈

MoneyTap

7 days loan app list मनीटैप भारत की पहली ऐप-आधारित क्रेडिट लाइन है। सबसे अच्छी बात इसकी नो-यूज-नो-इंटरेस्ट फीचर है, जिसने क्रेडिट लेना और अधिक किफायती बना दिया है। यह एक पर्सनल लोन ऐप है जो ग्राहकों को एक लाइन ऑफ क्रेडिट प्रदान करता है, जो इंस्टेंट लोन या क्रेडिट कार्ड के रूप में काम करता है। यह वर्तमान में दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और चेन्नई के साथ-साथ भारत के 30+ शहरों में काम कर रही है।

ये भी देखे : अब नवजात शिशुओं का भी बना सकेंगे आयुष्मान हेल्थ आईडी कार्ड, मिलेंगे ये बड़े फायदे

Paysense

PaySense एक इंस्टैंट मनी ऐप है जो ऑनलाइन इंस्टैंट कैश लोन उपलब्ध कराता है। आप अपनी लोन एलिजिबिलिटी के लिए फोन या लैपटॉप का इस्तेमाल र सकते हैं। कंपनी 5 लाख तक का ऑनलाइन पर्सनल लोन उपलब्ध कराती है। PaySense एक ईएमआई कैलकुलेटर भी प्रदान करता है जिसके माध्यम से आप जांच सकते हैं कि आप हर महीने कितना भुगतान करेंगे।

👉लाडकी बहिण योजनेनंतर शिंदे सरकारचं महिलांना आणखी एक गिफ्ट! मिळणार मोफत 3 सिलेंडर👈

Dhani

7 days loan app list यह बेहद ही लोकप्रिय ऐप है जो आपके बैंक अकाउंट में तुरंत लोन उपलब्ध कराती है। आप कभी भी, कहीं भी पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आप 15 लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी देखे : सरकार उद्योग के लिए दे रही 10 लाख, शुरू हुए आवेदन, बस इन दस्तावेजों की होगी जरूरत

IndiaLends

IndiaLends पर्सनल लोन और फ्री क्रेडिट रिपोर्ट उपलब्ध कराता है। 48 घंटों के इंदर लोन मिल जाता है। यह इंस्टेंट लोन ऐप है जो लोन लेने को आसान बना देती है।

ये भी देखे : Indian Navy Civilian Bharti भारतीय नौदलात 741 जागांसाठी भरती

KreditBee

7 days loan app list क्रेडिटबी भी पर्सनल लोन उपलब्ध कराती है। यहां से आप 1 लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। आपको लोन का डिस्बर्सनल 15 मिनट में कर दिया जाता है। अमाउंट सीधे आपके बैंक खाते में जमा की जाता है।


Discover more from Loansolution

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

WhatsApp Channel Follow
Telegram Group Join Now

Leave a Reply